प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हत्या की साजिश।माओवादियों का नापाक इरादा। मोदी की हत्या का पत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हत्या की साजिश

पुणे पुलिस ने किया पर्दाफाश

bhagwaa.com-  पुणे पुलिस द्वारा कथित माओवादियों के नेताओं के पत्रों की खबर, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की संभावित हत्या साजिश का वर्णन किया गया है।  राजनीतिक दुनिया भर में शॉकवेव भेजे हैं। गुरुवार को पुणे पुलिस ने एक अदालत से कहा कि उन्होंने प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के साथ ‘लिंक’ पर आरोप लगाने के लिए बुधवार को गिरफ्तार पांच लोगों में से एक को  दिल्ली स्थित  निवास से एक कथित पत्र जब्त कर लिया था।

पुलिस ने अदालत को बताया कि इस पत्र में पीएम मोदी को राजीव गांधी की हत्या जैसी घटना की साजिस का अंदेशा है । गैरकानूनी गतिविधियों (रोकथाम) अधिनियम प्रावधानों के तहत बुधवार को गिरफ्तार पांच लोगों की पहचान मुंबई के सुधीर ढवाल, दिल्ली से रोना जैकब विल्सन, वकील सुरेंद्र गडलिंग, शोमा सेन और नागपुर से महेश राउत के रूप में की गई थी। दिल्ली में मुनरिका  में विल्सन के डीडीए फ्लैट से कथित पत्र कथित तौर पर बरामद किया गया था।

इस आश्चर्यजनक  पत्र का निशान प्राप्त किया है जो देश के भारतीय जनता पार्टी के प्रभाव में  पैदा करने के लिए प्रधान मंत्री मोदी को मारने के लिए कथित माओवादियों के सहानुभूतिवादी साजिश का खुलासा करता है। पत्र में, अभियुक्त अपने सड़क शो में से एक के दौरान प्रधान मंत्री को लक्षित करने के विचार पर भी चर्चा करता है। अभी तक एक और पत्र में, “माओवादी कामरेड” आने वाले दिनों में “हमलों, जो हमें प्रसिद्ध बनाते हैं” को निष्पादित करने के महत्व पर चर्चा करते हैं।

लोभ में फंसकर करा था धर्म परिवर्तन अब हुई घर वापसी 

 

” राजीव गांधी शैली की मोदी हत्या की योजना आत्मघाती बना रहे  है “

 

प्रारंभिक पत्र में, एक “कॉमरेड प्रकाश” को संबोधित किया गया, और एक निश्चित “आर” द्वारा हस्ताक्षरित, चर्चा मौजूदा प्रधान मंत्री की हत्या की आवश्यकता से संबंधित है। “मोदी के नेतृत्व वाले हिंदू फासीवादी शासन जीवन में अपना रास्ता बुलडोज़ कर रहे हैं स्वदेशी आदिवासियों का, “पत्र पढ़ा। इससे आगे कहा गया, “बिहार और बंगाल जैसे बड़े पराजय के बावजूद, मोदी ने 15 से अधिक राज्यों में बीजेपी सरकार की सफलतापूर्वक स्थापना की है। यदि यह गति जारी है तो इसका मतलब सभी मोर्चों पर पार्टी के लिए अत्यधिक परेशानी होगी। “

 

 

RSS पर आधारित 180 करोड़ पर जल्द बनेगी फिल्म 

 

पीएम मोदी की हत्या के लिए साजिश का विवरण देते हुए, पत्र कथित रूप से पढ़ता है, “कॉमरेड किसान और कुछ अन्य वरिष्ठ कामरेडों ने मोदी-राज को समाप्त करने के लिए ठोस कदम प्रस्तावित किए हैं। हम एक और राजीव गांधी-प्रकार की घटना के आधार पर सोच रहे हैं। यह आत्मघाती लगता है और एक अच्छा मौका है कि हम असफल हो सकते हैं लेकिन हमें लगता है कि पार्टी पीबी / सीसी को हमारे प्रस्ताव पर विचार-विमर्श करना चाहिए। अपने रोड शो को लक्षित करना एक प्रभावी रणनीति हो सकता है। हम सामूहिक रूप से पार्टी के अस्तित्व सभी बलिदानों के लिए सर्वोच्च हैं। ”

“एससी ” सुप्रीम कोर्ट ” फैसले आक्रामक उत्प्रेरक प्रतिक्रिया का कारण बन जाएगा।”

एक कॉमरेड प्रकाश द्वारा लिखे गए दूसरे पत्र और कॉमरेड आनंद को संबोधित करते हुए, एससी / एसटी रोकथाम अधिनियम में संशोधन के संबंध में हालिया सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने “आक्रामक उत्प्रेरक प्रतिक्रिया” को ट्रिगर कर दिया। इस पत्र को माना जाता है कि ” सीसी नेतृत्व दलित अभियान पर किए गए प्रगति से प्रसन्न है। देश भर में दलितों और अन्य अल्पसंख्यकों के उत्पीड़न को और अधिक उजागर करने के लिए कई तरह के दिमागी कार्यकर्ता समूह शामिल हुए हैं। ”

यह आगे कहा, “हाल ही में एससी निर्णय निश्चित रूप से आक्रामक उत्प्रेरक प्रतिक्रिया का कारण बन जाएगा। हमने तीन महीने पहले एक राज्य में शुरू किया था और प्रभावी रूप से तीन राज्यों में फैल गया है। हालांकि, हमें अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर इस मुद्दे को प्रसारित करने के लिए और अवसरों का पता लगाना चाहिए। सीसी दलित मुद्दों पर संगोष्ठियों और व्याख्यान आयोजित करने के लिए अतिरिक्त धनराशि (10 एल वार्षिक) आवंटित करने पर सहमत हुई है। ”

“हमले, जो हमें प्रसिद्ध करते हैं, को किया जाना चाहिए”

ऐसा लगता है कि कथित तीसरा पत्र माओवादियों द्वारा किए गए हमलों के कारण आगे बढ़ने के लिए लिखा गया है।  माना जाता है कि एक निश्चित कॉमरेड एम द्वारा लिखा गया है। इसमें कॉमरेड एम, गडचिरोली, छत्तीसगढ़ और सूरजगढ़ में हुए हमलों के बारे में बात करते हैं, उन्हें “राष्ट्रीय महत्व” दिया गया है। “हमले, जो हमें प्रसिद्ध करते हैं , अगले कुछ महीनों में किया जाना चाहिए, “अधिकृत पत्र पढ़ता है। इस पत्र में कथित रूप से कथित तौर पर बात की गई कि कैसे नक्सली सहानुभूतिकार और कवि, वरवरा राव ने “ऐसे हमलों” के लिए सुरेंद्र गडलिंग (जिन्हें पुणे पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया) को धन दिया था।

इस बीच, राव ने आरोपों को खारिज कर दिया है कि पुलिस इस मामले को बनाने की कोशिश कर रही थीं। हालांकि, उन्होंने गडलिंग को जानने के लिए प्रवेश किया, रिपोर्टों ने कहा।

विल्सन के निवास से बरामद पत्र में एम -4 राइफल और चार लाख राउंड खरीदने के लिए 8 करोड़ रुपये की आवश्यकता का जिक्र है। इसने “एक अन्य राजीव गांधी घटना” की संभावना पर भी चर्चा की।

पुलिस ने 31 दिसंबर, 2017 को पुणे में आयोजित ‘एल्गार परिषद’ के संबंध में पांच आरोपी गिरफ्तार किए। एक दिन बाद, जिमा में भीम-कोरेगांव जाति दंगों को तोड़ दिया गया।

 

 

आपसे अनुरोध है कि अपने विचार कमेंट बॉक्स में सम्प्रेषित करें। 

फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से अपने सुभेक्षु तक भेजें। 

अपना फेसबुक लाइक तथा यूट्यूब पर सब्स्क्राइब करना न भूलें। 

facebook  page

“विद्या ददाति विनयम”

कलयुग में शक्ति का एक मात्र साधन संघ है। अर्थात जो लोग एकजुट होकर संघ रूप में रहते हैं , संगठित रहते हैं उनमें ही शक्ति है।

Leave a Comment